क्रिकेट फैंस न हो निराश… जल्द ही देख सकेंगे अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को मैदान पर…

कोरोना वायरस के कहर से जहां एक तरफ पूरी दुनिया परेशान हैं। तो वही इस कहर के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद खुशी की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड व क्रिकेट साउथ अफ्रीका के तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेलने हेतु राजी हो गए हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज खेलने के लिए अगस्त में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी। फिलहाल अभी इस सीरीज के आयोजन के लिए सरकार की अनुमति मिलना बाकी है।

बता दें कि मार्च के पहले हफ्ते से टीम इंडिया और किक्रेट दक्षिण अफ्रीका ने क्रिकेट नहीं खेला है। वही मार्च में दक्षिण अफ्रीका की टीम इंडिया के दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए आई थी। वही उस दौरान पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था और बाकी दो मैचों को कोरोना के कारण रद्द कर दिया गया था। इस तरह से दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली यह वनडे सीरीज बिना किसी मैच के आयोजन के रद्द हो गई थी।

साथ ही आपको बताते चलें कि इससे पूर्व जानकारी मिली थी कि जल्द ही इंडियन क्रिकेटर्स ट्रेनिंग दोबारा शुरू कर सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई ने अब तक खिलाड़ियों के लिए नई गाइडलाइन जारी नहीं की है.

साथ ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड जुलाई में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए सहमत हो चुके हैं. कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज का आयोजन बॉयो सेक्योर स्टेडियम में हो सकता है. इसके अलावा पीसीबी ने साफ किया है कि तीन महीने तक उसके खिलाड़ी बॉयो सेक्योर माहौल में ही रहेंगे. वेस्टइंडीज की टीम भी जुलाई में इंग्लैंड का दौरा कर सकती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: