कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला.. जाने क्या कहा-

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि लॉकडाउन पूरी तरह फेल रहा।पीएम मोदी को कोरोना की मार झेल रहे जरूरतमंदों की मदद करना चाहिए । उसके लिए सरकार क्या रणनीति तैयार कर रही हैं ? यह देश को बताना चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि लॉकडाउन के चारों चरण विफल रहें ।इसका कोई फायदा नहीं हुआ। यह महामारी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । उन्होंने कहा कि सरकार को गरीबों की मदद करनी चाहिए । गरीबों के खाते में प्रत्येक माह ₹7500 डालने चाहिए

आपको बता दें कि 2 महीने में ये चौथी बार प्रेस कॉन्फ्रेंस था । चौथी प्रेस कॉन्फ्रेंस मंगलवार को हुई थी
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को राज्यों की मदद करनी चाहिए तभी वह कोरोना से लड़ने में सक्षम हो सकेंगे । साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि नेपाल और चीन से सीमा पर हुए विवादों के बारे में भी सरकार को साफ-साफ बताना चाहिए ।

उन्होंने बोला कि मैं सरकार से जानना चाहता हूं कि आगे के लिए क्‍या रणनीति है?मजदूरों भाई बहनों के लिए क्‍या व्‍यवस्‍था है, MSMEs को कैसे खड़ा करेंगे? सरकार कहती है कि GDP का 10% पैकेज के रूप में दिया है मगर असल में 1 पर्सेंट ही मिला है। अगर सरकार चाहे तो अभी भी उनका सहयोग कर सकती है। उन्होंने कहा कि मैं कुछ मजदूरों से मिला तो उन मजदूरों ने कहा कि सरकार से उनका भरोसा उठ गया है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: