कटहल से लगी चोट.. इलाज़ के दौरान पता चली ये बात-

कोरोना का कोहराम हर तरफ मचा हुआ है ।ऐसे में एक अजीबो गरीब मामला केरल से सामने आया है। जिसमें कटहल से चोट लगने पर व्यक्ति को हॉस्पिटल ले जाया गया ,जहां उसकी जांच हुई जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया ।सूत्रों के अनुसार वह व्यक्ति केरल के कासरगोड के बेलूर का रहने वाला है।

वह पेड़ से कटहल तोड़ रहा था ।कटहल तोड़ते वक्त उसको कटहल से ही सिर पर भारी चोट लगी और रीढ़ की हड्डी में भी गंभीर चोटें लगीं । उसका हाथ पैर भी काम नहीं कर रहा था , उसे तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे सर्जरी के लिए कहा सर्जरी से पूर्व उसकी कोरोना जांच भी हुई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकला।

कन्नूर के पारियाराम मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ के. सुदीप ने कहा कि अस्पताल के नियमानुसार किसी भी सर्जरी से पूर्व कोरोना जांच जरूरी होता है ।आपको बताते चलें की वह व्यक्ति पेशे से ऑटो चालक है ।उस व्यक्ति में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे और ना ही उसने कहीं यात्रा की थी। अनुमान लगाया जा रहा है की ऑटो चलाने के दौरान किसी संक्रमित व्यक्ति की चपेट में आने से ही उसे कोरोना हुआ होगा । फिलहाल उस व्यक्ति के घर के सभी सदस्यों को क्वारंटीन किया गया है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: