कोरोना योद्धाओं पर लॉकडाउन में बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म..22 मई को होगी रिलीज़-

नई दिल्ली: पूरा देश इस वैश्विक महामारी से जूझ रहा है ऐसे में कोरोना योद्धाओं जैसे स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर पुलिसकर्मियों और सरकारी अधिकारियों से लेकर पत्रकारों तक इस मुश्किल घड़ी में साहस से बचाव कार्य में लगे हुए हैं । नैट जियो ने इन कोरोना योद्धाओं पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनायी है. जिसे इस लॉकडाउन में ही घर पर रह कर बनाया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि फिल्म “लॉकडाउन इंडिया फाइट्स कोरोनावायरस “का निर्माण नेशनल जियोग्राफिक ने किया है. यह डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 22 मई को रात नौ बजे नेशनल जियोग्राफिक यानी नैट जियो चैनल पर किया जाएगा।
सूत्रानुसार स्टार इंडिया की इन्फोटेनमेंट, इंग्लिश एंड किड्स की प्रमुख अनुराधा अग्रवाल ने कहा कि यह फिल्म उन लोगों के बारे में है जो हमारे भविष्य को बचाने के लिए प्रयासरत हैं. इस फिल्म में भारतीय दर्शक डॉक्टरों और पत्रकारों, चिकित्साकर्मियों, पुलिसकर्मियों, नेताओं, और कई अन्य नायकों को देखेंगे सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए इसकी शूटिंग घरों पर की गई है।
यह डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म ऑनलाइन तरीके से निर्देशित किया गया है इस फ़िल्म से जुड़ा कोई भी व्यक्ति फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बाहर नहीं गया है । इस फिल्म में दिल्ली, मुंबई, सांगली, बेंगलुरु, चेन्नई और केरल के कुछ हिस्सों को दिखाया गया है. इस फिल्म में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों, राज्यों के आयुक्तों, कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहे अधिकारियों और चिकित्साकर्मियों को शामिल किया गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: