रिलायंस इंडस्ट्री ने शुरू किया जियो मार्ट ..भारत के 200 चुनिंदा शहरों में मिलेगी सुविधा-

कोरोना वायरस के कहर की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए, रिलायंस इंडस्ट्री ग्रॉसरी की ऑनलाइन सुविधा शुरू की है।यह सुविधा भारत के 200 चुनिंदा शहरों में शुरू कर रही है ।

जियो मार्ट ने बताया कि वह अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और बिग बास्केट जैसी ग्रॉसरी सेवाओं को टक्कर देगी ।रिलायंस रिटेल के ग्रॉसरी डिवीजन के सीईओ दामोदर मल ने ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि की ।उन्होंने कहा कि जियो मार्ट भारत के 200 शहरों में ग्रॉसरी डिलीवर की सुविधा प्रदान करने का कार्य कर रही है।

जियो मार्ट ने अपना व्हाट्सऐप नंबर जारी किया है। 8850008000 इस नम्बर सेे ग्राहक अपना सामान आर्डर कर सकेंगे। आपको बता दें कि इसमें होम डिलीवरी की अभी तक कोई सुविधा नहीं है। जियो मार्ट पर ऑर्डर प्लेस करने के बाद ग्राहकों की ग्रॉसरी लिस्ट जियो मार्ट किसी स्टोर वाले यानि दुकान वाले के साथ शेयर करेगी।

जानें कैसे कर सकते हैं आर्डर-

जियोमार्ट की सेवाओं पाने के लिए ग्राहकों को जियो द्वारा जारी यह वाट्सऐप नम्बर अपने फ़ोन में सेव करना होगा ।इसके बाद यहां ग्राहकों को ऑर्डर के लिए जियोमार्ट द्वारा एक लिंक मिलता है। एक बार ऑर्डर प्लेस हो जाने के बाद कंपनी इसे व्हाट्सऐप पर एक किराने की दुकान से शेयर करती है।

जियो मार्ट की वेबसाइट के अनुसार इसके बाद ग्राहकों को ऑर्डर का नोटिफिकेशन दिया जाता है ,और साथ ही स्टोर का सम्पूर्ण ब्योरा दिया जाता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: